Latest news
22 October 2024

मध्यप्रदेश। उज्जैन में एक प्रेमी ने शिप्रा नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली मामला प्रेम प्रसंग का हैं पुल से बुधवार रात को एक युवक नदी में कूद गया जानकारी होने पर मृतक की प्रेमिका किशोरी ने भी जहरीला पदार्थ खा लिया। गुरुवार देर शाम तक पुलिस व गोताखोर युवक की तलाश में जुटे रहे। मगर उसका पता नहीं चला।

 

 

नीलगंगा पुलिस ने बताया कि मृतक यश श्यामसुंदर सिसौदिया जवाहर नगर दवा बाजार की मेडिकल एजेंसी पर काम करता है। बुधवार रात करीब पौने आठ बजे दुकान से निकल गया रात आठ बजे तक घर नहीं पहुंचा तो परिवार वालों ने उसे फोन किया बहन कॉल रिसीव किया लेकिन ठीक से बात नहीं हो पाई और फोन रख दिया. फोन बंद आने पर परिवार के लोग परेशान हो गए और नीलगंगा थाने जाकर उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई।

 

 

यश के दोस्त सौरभ के पास एक प्रेमिका ने फोन कर कहा कि यश आत्महत्या करने के लिए नदी जा रहा है। इस पर उसका दोस्त तलाशते हुए नृसिंह घाट पुल पहुंचा तो वहां उसकी बाइक खड़ी मिली। पुल पर मौजूद दो युवकों ने उसे बताया कि एक युवक यहां से नदी में कूदा है। जिसके बाद स्वजन व पुलिस को सूचना दी गई थी। देर रात तक गोताखोरों ने उसकी तलाश की गुरुवार को भी देर शाम तक युवक का पता नहीं चला।

किसी अन्य युवक से बात करने को लेकर प्रेमी-प्रेमिका में विवाद था यश के दोस्त सौरभ ने जब किशोरी को नदी में कूदनें की जानकारी दी तो किशोरी ने भी जहरीला पदार्थ खां कर आत्महत्या करने की कोशिस की अभी उपचार के लिए उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। यश को शक था कि वो किसी अन्य युवक से भी बात करती है इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था।

यश तीन बहनों में एकेला भाई था मंझली बहन से फोन पर उसकी आखिरी बार बात हुई थी। तीनों बहनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि प्रेम प्रसंग के चलते युवक नदी में कूदा था। उसकी तलाश की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *