Latest news
22 October 2024

जांजगीर चांपा। जांजगीर चांपा में फेसबुक पर युवती से दोस्ती, सेक्स और ब्लैकमेल का मामला सामने आया है. सेक्स वीडियो और फोटो बनाकर आरोपी ने पीड़िता से दस लाख रुपये की मांग की. जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस को शिकायत की आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

 

 

पूरी घटना जांजगीर चांपा के सिटी कोतवाली की है. यहां की युवती से यूपी के कुशीनगर के युवक ने फेसबुक के जरिए साल 2021 में दोस्ती की. फिर दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी. फेसबुक पर चैटिंग के बाद दोनों के बीच लव अफेयर शुरू हुआ. युवती से मिलने आरोपी जांजगीर भी आने लगा. दोनों एक दूसरे के करीब आए. पीड़िता का आरोप है कि इस दौरान आरोपी युवक ने उसके साथ यौन संबंध बनाए.

पीड़िता की शिकायत पर जांजगीर पुलिस ने जांच की तो पता चला कि आरोपी युवक साल 2022 में जांजगीर आया था. वह उसे होटल में ले गया. फिर शादी का झांसा देकर उसके साथ उसने रेप किया. इस दौरान आरोपी ने पीड़िता का न्यूड फोटो और वीडियो तैयार कर लिया. इसी वीडियो के आधार पर वह युवती से बार बार शारीरिक संबंध बनाने का दवाब बनाने लगा. नहीं मानने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दिया करता था, जिससे तंग आकर युवती ने बात करना बंद कर दिया. आरोपी ने पीड़िता के परिजनों को न्यूड वीडियो और फोटो भेजा. इस फोटो और वीडियो को डिलीट करने के एवज में उसने दस लाख रुपये की मांग की. इसके बाद पीड़िता के परिवारवालों ने सिटी कोतवाली थाने में 20 जुलाई को केस दर्ज कराया. पुलिस ने शिकायत पर एक टीम बनाई और मोबाइल लोकेशन के आधार पर युवक को यूपी के कुशीनगर से गिरफ्तार किया. आरोपी की उम्र 25 साल है. पुलिस ने आरोपी के पास से मोबाइल बरामद कर लिया है.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *