Latest news
23 October 2024

रायपुर। देवराज पटेल अपने दोस्त राकेश मनहर के साथ बाइक से जा रहा था। अग्रसेन धाम के पास बाइक का हैंडल ट्रक की साइड से टकरा गया। ट्रक और बाइक दोनों एक ही दिशा रायपुर शहर की ओर जा रहे थे. बाइक संतुलन बिगड़ा और गिर गई दुर्भाग्य से देवराज ट्रक के आगे पहियों में गिर गया। हादसा आज दोपहर करीब साढ़े तीन बजे हुआ।

छत्तीसगढ़ के जाने-माने कॉमेडी यूट्यूबर देवराज पटेल का आज लाभांडी के पास सड़क हादसे में निधन हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक, अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से बाइक को टक्कर मारी. इस हादसे में यूट्यूबर देवराज पटेल की मौत हो गई. यह घटना तेलीबांधा थाना क्षेत्र की है.कुछ दिनों पहले ही महासमुंद जिले के रहने वाले यूट्यूबर देवराज पटेल ने सीएम भूपेश बघेल से मुलाकात के दौरान एक वीडियो भी बनाया था, यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

वायरल वीडियो में देवराज कहते हैं कि छत्तीसगढ़ में दो ही लोग फेमस हैं, एक मैं और एक मोर काका. इसके बाद सीएम अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे. देवराज ने चार घंटा पहले एक वीडियो बनाया है, जिसमें उन्होंने सभी को बाय कहा था. आपको बता दें कि मशहूर यूट्यूबर भुवन बाम के साथ देवराज पटेल ने 2021 में कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज ढिंढोरा में काम किया था.मिली जानकारी के अनुसार, रायपुर के लाभांडीह के पास देवराज पटेल व उसका दोस्त सड़क हादसे का शिकार हो गए। बताया जा रहा है कि, देवराज पटेल अपने दोस्त के साथ कही जा रहे थे तभी रायपुर के लाभांडीह के पास उनकी बाइक को पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दिया। बाइक देवराज का दोस्त चला रहा था। इस हादसे में पीछे बैठे देवराज की मौत हो गई वहीं उसके दोस्त को चोट आई है।

कॉमेडी वीडियो बनाने वाले देवराज के यूट्यूब पर लाखों सब्सक्राइबर है और सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर हैं। वे ज्यादातर कॉमेडी विडियो बनाते है। फेमस यूट्यूबर भुवन बाम के साथ भी देवराज पटेल ने ढिंढोरा वेबसीरीज में काम किया है। इसा वेबसीरीज में देवराज का ‘दिल से बुरा लगता है भाई’ डायलॉग काफी फेमस हुआ था। इसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी देवराज से मुलाकात की थी। वहीं आत्मानंद स्कूल में शिक्षा को लेकर भी देवराज ने एक शॉर्ट वीडियो बनाया था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *