Latest news
23 October 2024

जांजगीर चांपा।  जांजगीर जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक शख्स ने अपनी पत्नी 3 बच्चों की निर्मम हत्या कर दी. इस हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है. पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है और आरोपी को हिरासत में ले ली है.

पंतोरा चौकी थाना बलौदा देवरी गांव का मामला हैं मां अपने तीन बेटियों के साथ घर में सो रही थी तभी आरोपी ने रांपा (फावड़ा) से मारकर सबको मौत के घाट उतार दिया. जानकारी के अनुसार, बलौदा थाना क्षेत्र अंतर्गत पंतोरा चौकी के देवरी गांव में पति ने पत्नी सहित तीन बच्चियों पर रांपा से हमला कर उनकी हत्या कर दिया. मृतकों का नाम पत्नी मोंगरा 40 वर्ष, पूजा 16, भाग्य लक्ष्मी 10, याचना 6 वर्ष है.

10 साल से मनोरोग माइकोसिस से गंभीर रूप से पीड़ित था गुरुवार को उसका इलाज के लिए बिलासपुर लेकर गया था शाम को देवराज को घर में छोड़कर साला चला गया कुछ घंटे बाद उसने इस वारदात को अंजाम दिया पुलिस ने बताया कि देवराज को पत्नी मोगरा 40 वर्ष बड़ी बेटी पूजा उर्फ़ कल्याणी 16 वर्ष मंझली बेटी भाग्यश्री उर्फ़ पीहू 10 वर्ष और छोटी बेटी याचना 6 वर्ष की हत्या के आरोपी गिरफ्तार किया है जांच में यह बात सामने आई है कि बेटा नहीं होने से भी परेशान रहता था.

इलाज बिलासपुर के मनोरोग विशेषज्ञ डॉक्टर सतीश श्रीवास्तव के यहां चल रहा था उसका साला सोमवार को बिलासपुर लेकर गया था रात में देवराज परिवार के साथ बरामदे में सो रहा रहा था गांव वालों ने मंगलवार को घर बंद देखा तो शक नहीं हुआ लेकिन बुधवार को भी ताला नहीं खुला तो पुलिस को खबर दी गई  तभी गांव वालों को जानकारी हुवा चारों शव बरामद किए गए.

हत्या के वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी घर का दरवाजा बंद कर फरार हो गया. इस हत्याकांड को अंजाम आरोपी ने 31 जुलाई की रात को ही दिया था. इस घटना की जानकरी 2 अगस्त की रात को लगी. जिसके बाद गांव के सरपंच की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस जांच में जुट गई है. आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है पूरे मामले की पुलिस जांच कर रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *