Latest news
23 October 2024

दुर्ग 14 अक्टूबर 2023। नशे के विरुद्ध मुहिम चलाने एवं अवैध शराब पर कार्यवाही करने अवैध शराब के कारोबारियों पर सतत् निगाह रखी जा रही थी और सूचना तंत्र भी लगाए गए थे क्षेत्र के पूर्व के आदतन शराब के अवैध कारोबारियों से पूछताछ कर जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा था इसी दौरान विशेष सूत्रों से पता चला कि 10 चक्का ट्रक क्रमांक एम एच 40 सी एम 8512 में कुछ लोग मध्यप्रदेश की ओर से भारी मात्रा में अवैध शराब भरकर लाए हैं.

ट्रांसपोर्ट नगर हथखोज इंजीनियरिंग पार्क के एरिया में किसी बंद फैक्ट्री में ट्रक को छिपाकर रखे हैं कि सूचना पर टीम द्वारा इंजीनियरिंग पार्क क्षेत्र में सघन चेकिंग अभियान चलाया गया, अंततः इंजीनियरिंग पार्क स्थित जय पार्वती इंडस्ट्रीज के बगल में बंद पड़ी एक गोडाउन में उक्त ट्रक अंदर खड़ा दिखाई दिया गेट में अंदर से ताला लगा हुआ था, अंदर जाकर देखने पर ट्रक में दो व्यक्ति बैठे मिले गणेश कुमार पिता देवीदास झुराड़े और आसिफ सैयद ट्रक में भरे सामान के संबंध में पूछताछ करने पर राखड़ भरा होना जिसे उक्त गोडाउन में खाली करने आना बताए.

व्यक्तियों से सघन एवं तथ्यात्मक पूछताछ करने पर व उक्त ट्रक की तलाशी करने पर ट्रक के डाला में मात्र 06 फीट के एरिये में राखड़ भरा होना और डाला के शेष एरिया में अवैध शराब की पेटियां भरी हुई मिली।

नाम आरोपी

गणेश कुमार पिता देवीदास झुराड़े उम्र 36 साल साकिन ग्राम वनी शास्त्री नगर यवतमाल महाराष्ट्र

आसिफ सैयद पिता मूर्तजा सैयद उम्र 44 साल साकिन ताजबाग दरगाह के पीछे शहंशाह चौक नागपुर

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *