Latest news
23 October 2024

चेन्नई में एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। सात महीने का एक बच्चा बिल्डिंग की चौथी मंजिल से गिरकर दूसरी मंजिल पर फंस गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चे को बचाने के लिए कैसी कोशिश की गई। दिल दहला देने वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बच्चा चौथी मंजिल से गिर गया और दूसरी मंजिल की बालकनी पर प्लास्टिक शीट में फंस गया.

https://x.com/manureporting/status/1784558804350509229

सात माह के बच्चे को लेटा देख हर कोई हैरान रह गया। हर कोई उसे बचाने की जी तोड़ कोशिश करने लगा। बच्चे को कैसे बचाया गया यह वीडियो में देखा जा सकता है। कुछ लोग बिल्डिंग के नीचे चादर लेकर खड़े हैं। कुछ लोगों ने पहली मंजिल की खिड़की पर चढ़कर संघर्ष कर बच्चे की जान बचाई है.

मिली जानकारी के मुताबिक अवाडी के एक अपार्टमेंट में रहने वाले एक परिवार का छोटा लड़का चौथी मंजिल से गिर गया। इसके बाद सनसनी मच गई। घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई। इसी दौरान कुछ लोग लड़के को बचाने के लिए अपार्टमेंट के नीचे खड़े हो गए और बेडशीट को पकड़ लिया, ताकि अगर लड़का गिरे तो बेडशीट पर गिर जाए.

इसी बीच पहली मंजिल पर रहने वाले पड़ोसी खिड़की से बाहर आए और करीब 2 मिनट की मशक्कत के बाद लड़के की जान बचाई। इसी दौरान सामने की बिल्डिंग में रहने वाले लोगों ने पूरी घटना को अपने फोन में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फिलहाल इस वीडियो की हर तरफ चर्चा हो रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *