Latest news
23 October 2024

सरगुजा । साप्ताहिक बाजार से लौट रही नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है। अपराध को अंजाम देने वाले सभी आरोपी नाबालिग है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार साप्ताहिक बाजार से वापस लौट रही नाबालिग से आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। मामले में पीड़िता की शिकायत के बाद सीतापुर पुलिस ने मामले में शामिल 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें 6 नाबालिग और एक बालिक शामिल है। पुलिस ने बताया घटनास्थल जशपुर जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र का है, आगे की कार्रवाई के लिए प्रकरण डायरी सीतापुर पुलिस थाना पत्थलगांव भेजने की तैयारी में जुट गई है.

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। हैरानी की बात यह है कि इस वारदात को छह नाबालिग लड़कों समेत कुल सात आरोपियों ने अंजाम दिया। पुलिस के अनुसार यह घटना 1 अगस्त को जशपुर जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र में उस समय हुई, जब सरगुजा जिले के निकटवर्ती गांव की रहने वाली पीड़िता पास के बाजार में मेला देखने गई थी। इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने मंगलवार को बताया कि जशपुर जिले में 6 नाबालिग लड़कों समेत 7 लोगों ने 17 साल की एक लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस के मुताबिक छह आरोपी नाबालिग लड़कों की उम्र 16 से 17 साल के बीच है, जबकि एक आरोपी 18 साल का है.

सरगुजा के पुलिस अधीक्षक योगेश पटेल ने बताया कि घटना रविवार रात की है और सोमवार को जब वह नजदीकी सीतापुर थाने पहुंची तो मामला दर्ज किया गया। एसपी ने कहा, ‘सरगुजा जिले में रहने वाली पीड़िता रविवार को जशपुर जिले के अंतर्गत आने वाले पास के साप्ताहिक बाजार में मेला देखने गई थी। जब वह रात करीब 8 बजे घर लौट रही थी, तो आरोपियों ने उसका अपहरण कर लिया और उसे जंगल में खींचकर ले गए और उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता ने बताया कि वह आरोपियों में से एक को जानती है, जिसके बाद पुलिस ने सातों आरोपियों को खोजकर उन्हें हिरासत में लिया। इनमें से एक 18 साल का है जबकि अन्य नाबालिग हैं, जिनकी उम्र 16 से 17 साल के बीच है। साथ ही पुलिस पीड़िता के दावों की जांच भी कर रही है। सोमवार को लड़की ने इस संबंध में सीतापुर थाने (सरगुजा) में शिकायत दर्ज कराई। चूंकि यह घटना पड़ोसी जशपुर जिले के पत्थलगांव इलाके में हुई, इसलिए सीतापुर थाना पुलिस ने इस संबंध में जीरो एफआईआर दर्ज की है, जिसे आगे की कार्रवाई के लिए जशपुर पुलिस को सौंप दिया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *