Latest news
23 October 2024

हरिमोहन तिवारी /रायपुर

छत्तीसगढ में कन्फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री और यंग से इंडियन्स (1द्ब) ने CII-VI युवा उत्सव 2024 की एवं घोषणा की है, जो 20 सितंबर 2024 को पंडित दीनदयाल ऑडिटोरियम, रायपुर में आयोजित होगा.

इस साल का थीम राइजिंग भारत 2047 है
जिसका के उद्देश्य भारत के युवाओं को सशक्त बनाना है.

इस कार्यक्रम का उद्देश्य रायपुर और विश्वविद्यालयों से 2000 से अधिक विभिन्न कॉलेजों के नेतृत्व और विकास के विषय राष्ट्रीय विकास पर जानकारी में प्रेरणा प्रदान करना है।
छात्रों और युवा पेशेवरों को उद्यमिता, पैनल चर्चा 1 स्थानीय जड़ें, वैश्विक प्रभाव प्राप्त दूसरे सत्र में उन उद्यमियों की यात्रा पर चर्चा की जाएगी के जिन्होंने स्थानीय पहचान को बनाए रखते हुए वैश्विक स्तर पर सफलता प्राप्त की है।
पैनलिस्ट होंगे-
सोमेश शर्मा, सह-संस्थापक, Augtech रहे Ne&twealth प्रशांत केशरवानी, प्रबंध निदेशक, की हृस्रद्ध रायपुर और नागपुर ध्रुव गोयल, सीईओ, Big Mint इस पैनल के बाद अलीना आलम, Mitti
Café की संस्थापक, अपने अनुभव और विचार साझा करेंगी।
इसके बाद हमारे मुख्यमंत्री का संबोधन होगा।

पैनल चर्चा 2 फॉलोअर्स से फॉर्च्यून तक

दूसरा सत्र डिजिटल उद्यमिता पर केंद्रित होगा, जिसमें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मेंस का उपयोग करके सफल व्यवसाय और व्यक्तिगत ब्रांड कैसे बनाए जाएं, इस पर चर्चा की जाएगी। पैनलिस्ट होंगे

योगेश अग्रवाल, संस्थापक, Revamp Tribe जितेंद्र चौधरी, संस्थापक, Instagram Growth Coach शश्वत अमरेव, संस्थापक, Amrev X Academy इस पैनल के बाद विवेक सामतानी का स्टैंड-अप कॉमेडी एक्ट होगा, जो कार्यक्रम को हास्य और मनोरंजन से भर देगा।
विशेष उल्लेखः हमारे नगर निगम रायपुर के कमिश्नर का धन्यवाद, जिन्होंने स्थल और शहरभर में होर्डिंग्स के लिए सहयोग दिया। कार्यक्रम की मुख्य विशेषताएं- के रायपुर के 2000 से अधिक छात्रों और युवा पेशेवरों की भागीदारी उद्योग के प्रमुख व्यक्तियों द्वारा प्रेरणादायक कीनोट और पैनल चर्चाएं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *