Latest news
23 October 2024

रविवार 7 जनवरी 2024। एक 11 वर्षीय बालक का अपहरण के बाद अप्राकृतिक यौन संबंध बनाकर नृशंस हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है, ये पूरा मामला मध्यप्रदेश के कटनी जिले की माधवनगर थाना क्षेत्र की निवार पुलिस चौकी के अंतर्गत ग्राम भनपुरा गांव की है, कटनी एसपी अभिजीत रंजन ने मामले की खुलासा किया आरोपी गांव के ही राहुल कोरी नामक युवक को गिरफ्तार की है.

राहुल घटना के दिन विनीत को अकेला पाकर उसे अपने साथ सिमरार नदी के किनारे सुनसान जगह पर ले गया जहां उसके साथ गलत काम किया, विनीत के परिजनों और गांव वालों को पता न चल जाए इसलिए उसने विनीत की हत्या करके उसके शव को सिमरार नदी के किनारे दफना दिया.

कटनी एसपी ने बताया ग्राम भनपुरा नंबर 1 निवासी रामनाथ यादव के 11 वर्षीय पुत्र विनीत यादव की 4 जनवरी की सुबह लापता होने के बाद सिमरार नदी के किनारे गड्ढे से लाश बरामद की गई थी, पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपी के विरूद्ध अपहरण व हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश में जुटी गई पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनोज केडिया के दिशा निर्देश तथा नगर पुलिस अधीक्षक ख्याति मिश्रा के मार्गदर्शन में माधवनगर थाना प्रभारी मनोज गुप्ता, निवार पुलिस चौकी प्रभारी गणेश विश्वकर्मा व उनकी टीम को इस अंधे हत्याकांड से पर्दा उठाने में सफलता मिली।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *