Latest news
23 October 2024

पश्चिम बंगाल से ज्यादा कुरता महिलाओ के साथ छत्तीसगढ़ में, एक बड़ी स्कूल में बच्ची के साथ, जांजगीर चांपा में 55 साल के वृद्धि के साथ बलत्कार, प्राइवेट पार्ट में डाले लकड़ी 

 

जांजगीर चांपा। अकलतरा में एक महिला की अर्धनंग झाड़ियों में मिली लाश, घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है, मामले की सूचना मिलते ही पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस एक संदेही को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

परिवार वालों का कहना मृतिका कही भी चली जाती थी मगर घर जरूर आती थी, इस वजह से खोजबीन नहीं की गई अकलतरा पुलिस ने बताया कि राहगीरों से सूचना मिली थी कि सड़क किनारे झाड़ियों में एक महिला का शव पड़ा है. घटना स्थल पर पुलिस टीम पहुंची. महिला का शव अर्ध नग्न अवस्था में पड़ा हुआ था. महिला के प्राइवेट पार्ट में झाड़ियों की लकड़ी के टुकड़े घुसे मिले हैं. आशंका है कि महिला के साथ पहले बलात्कार किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो सकेगा कि महिला के साथ दुष्कर्म हुआ था या नहीं। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लगता है.

जांजगीर चांपा जिले के अकलतरा वार्ड नंबर 5 के खोड़ मार्ग में अधेड़ महिला का संदिग्ध हालात में शव झाड़ियों में मिला है। अधेड़ महिला के साथ दुष्कर्म कर हत्या की आशंका जताई जा रही है। महिला की पहचान सुखमनि अहिरवार के रूप में की गई है। पुलिस टीम,FSL की टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वही एक संदेही को पकड़ कर पूछताछ की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार वार्ड नंबर 5 की रहने वाली 55 वर्षीय अधेड़ महिला सुखमनी अहिरवार गुरुवार की शाम रात करीबन 7 से 8 बजे घर से निकली थी जिसके बाद घर वापस नहीं लौटी थी। परिवार वालो का कहना कही भी चली जाती थी मगर घर जरूर अति थी इस वजह से खोज बिन नही की गई.

घटना स्थल पर पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला पहुंचे हुए थे,मौके पर जाकर देखा और एफएसएल टीम को बारीकी से जांच करने कहा है। वहीं अकलतरा पुलिस ने संदेही को पकड़ा है और उसे पूछताछ की जा रही है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *